गोविंदा-कृष्णा के बीच मनमुटाव खत्म, अब मामी सुनीता से मिलना चाहते हैं कॉमेडियन

4 1 19
Read Time5 Minute, 17 Second

आरती सिंह को अपने सपनों का राजकुमार मिल चुका है. 25 अप्रैल को एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन दीपक चौहान संग सात फेरे लेकर जिंदगी का नया सफर शुरू किया. आरती-दीपक की शादी में कई बड़े सेलेब्स न्यूली वेड्स को आशीर्वाद देने पहुंचे. गोविंदा ने भी आरती की शादी में पहुंचकर भांजी को आशीर्वाद दिया. इस शादी से कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच पनपी 8 साल पुरानी खटास भी दूर हो गई है.

गोविंदा ने निभाया मामा होने का फर्ज
बहन की शादी में मामा गोविंदा को देखकर कृष्णा इमोशनल हो गये थे. ईटाइम्स संग बातचीत में उन्होंने पूरेलम्हे को चंद शब्दों में बयां करने की कोशिश की है.

कृष्णा ने कहा- मुझे अंदर से ये स्ट्रांग फीलिंग आ रही थी कि चीची मामा आरती की शादी में जरूर आएंगे, क्योंकि वो हमसे बहुत प्यार करते हैं. जो भी मनमुटाव था उनके मन में आरती की शादी में वो सब खत्म हो गया. वो हमारे लिये पिता की तरह हैं, उन्होंने बचपन से हम सभी का ख्याल रखा है.

शादी में वो जैसे ही आए ऐसा लगा कि हमारी फैमिली पूरी हो गई, उन्होंने वहां आकर पापा की कमी पूरी कर दी. आरती को शादी के जोड़े में देखकर मामा की आंखों में आंसू आ गये थे. 6-7 सालों में मैंने उन्हें पहली बार देखा था. मैंने उनके पैर छुए उन्होंने मुझे बधाई दी. वो बच्चों से भी मिले उन्हें लगाकर आशीर्वाद दिया.

Advertisement

मामी से गिले-शिकवे मिटाना चाहते हैं कृष्णा
कॉमेडियन ने आगे कहा कि 'अगर वो थोड़ी देर और रुक जाते, तो हम सब रोने लग जाते और वो भी रोने लगते. हमारी ज्यादा बात नहीं हो पाई, क्योंकि उनके पहले से कुछ कमिटमेंट थे. कृष्णा ने कहा कि मामा के साथ यश पूरी शाम शादी में रहा. इच्छा थी कि मामी सुनीता और टीना भी आती. पर कोई बात नहीं. मामा आ गये. कम से कम एक शुरुआत हुई.'

'अब मैं ही एक दिन चला जाऊंगा उनसे मिलने. उनकी डांट और डंडे खाने के लिये तैयार रहूंगा. मैं कहूंगा, जो कहना है कह लो, लेकिन अभी बस हो गया.'

आरती की शादी कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के रिश्ते में एक नया मोड़कर लेकर आई है. अब बस सबको इंतजार है, तो मामा-भांजे की जोड़ी को फिर से साथ देखना का. देखते हैं कि फैन्स की ये ख्वाहिश कब पूरी होती है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana News: कहीं गर्मी ना बिगाड़ दे मतदान का गणित, झुलसाने वाली लू के बीच होगी वोटिंग

प्रदीप शर्मा, पानीपत। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) मतदान की तारीख जैसे-जैसे निकट आ रही है, तापमान बढ़ रहा है। झुलसाने वाली लू की गति बढ़ रही है। इस भीषण गर्मी में महासमर के महायज्ञ में आहुति डालने के लिए मतदाता के लिए विशेष इंतजाम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now